Monday, April 22, 2019

PicsArt - Estudio

PicsArt - Estudio icon

PicsArt - Estudio

अपनी तस्वीरों को संपादित करें और हजारों इफ़ेक्ट्स डालें


Picsart best editing app

most useful app...amazing apps...background changer app...hd photo maker editing ....500 मिलियन + स्थापित मजबूत, PicsArt मोबाइल पर #1 तस्वीर संपादक & pic कोलाज़ निर्माता है । डाउनलोड PicsArt & हमारे टूल, इफेक्ट्स, कोलाज मेकर, कैमरा, फ्री क्लिपआर्ट लाइब्रेरी, 5 मिलियन + यूज़र-निर्मित स्टिकर्स & हमारे ड्राइंग टूल्स का आनंद लें । PicsArt बढ़िया कोलाज और मेम में निःशुल्क-से-संपादित चित्रों को रीमिक्स करके अद्भुत चित्र बनाने और मज़े करने के बारे में सब कुछ है।


अरे PicsArt Android प्रशंसकों! हम सिर्फ तुम्हारे लिए एक विशेष, छुट्टी की पेशकश की है । एक सीमित समय के लिए, आप PicsArt Gold के साथ अपने पहले महीने के बंद 50% प्राप्त कर सकते हैं! हमारे नवीनतम और सबसे बड़ी सुविधाओं के सभी, अनंय फिल्तर और टेंपलेट्स, ब्रांड नई छुट्टी सामग्री, हमारे राज्य के अत्याधुनिक वीडियो संपादक और बहुत अधिक की तरह अब आधी कीमत कर रहे हैं । गूगल प्ले वर्ष के अंत सौदों के साथ बड़ा सहेजें! कम के लिए शानदार सदस्यता सुविधाओं अनलॉक ।
#picsart के साथ Instagram पर अपने भयानक संपादन दिखावा, हम अपने पसंदीदा लोगों की सुविधा होगी!
PICSART GOLD
गोल्ड जाओ! PicsArt Gold आपको प्रीमियम स्टिकर, फोंट, फ्रेम, कॉलेज और मास्क के हजारों तक पहुंच प्रदान करता है! इन अनन्य PicsArt आइटम का उपयोग PicsArt पर संपादन और रीमिक्सिंग में किया जा सकता है, और अपनी रचनाओं में PicsArt को चालू और बंद किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, PicsArt Gold में एक एडीएस-मुफ़्त संपादन अनुभव और नई विशिष्ट PicsArt की सामग्री शामिल है जो आपको द्वि-साप्ताहिक प्रदान की जाती है। नाममात्र मासिक या वार्षिक सदस्यता शुल्क के लिए आपके पास प्रीमियम सामग्री में लगभग $ 3,000 तक पहुंच होगी। खरीद की पुष्टि पर आपके Google Play खाते से भुगतान शुल्क लिया जाएगा। आपकी PicsArt Gold सब्सक्रिप्शन स्वचालित रूप से प्रत्येक टर्म के अंत में नवीनीकृत हो जाएगी और आपके क्रेडिट कार्ड से आपके Google Play खाते से शुल्क नहीं लिया जाएगा जब तक कि आप सदस्यता छोड़ नहीं लेते। इस अवधि के किसी भी अप्रयुक्त हिस्से के लिए धनवापसी नहीं प्रदान की जाएगी। जब आप सदस्यता खरीदते हैं तो निःशुल्क परीक्षण अवधि का कोई भी अप्रयुक्त हिस्सा जब्त कर दिया जाएगा। https://picsart.com/privacy-policy?hl=en
कोलाज़ निर्माता और ग्रिड
PicsArt का कोलाज मेकर मुफ्त टेम्पलेट्स का 100s प्रदान करता है, & PicsArt समुदाय हर दिन नए चित्रों का 1000s अपलोड कर सकता है जिसे पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग किया जा सके.
फोटो संपादक
अद्भुत सुविधाओं के 1000s के साथ PicsArt कटआउट, फसल, खिंचाव, क्लोन बनाने के लिए उपकरण शामिल हैं, पाठ & समायोजित घटता जोड़ें । यह भी कलात्मक फोटो फिल्टर , फ्रेम, पृष्ठभूमि, सीमाओं, कॉलआउट्स & अधिक की एक पूर्ण पुस्तकालय है. सभी उपकरण ठीक ट्यूनिंग के लिए एक ब्रश मोड & अपनी तस्वीर के सिर्फ एक भाग पर चुनिंदा लागू है. PicsArt अपनी तस्वीरों में पाठ जोड़ने और मेमेस बनाने के लिए 100 के फोंट प्रदान करता है PicsArt भी ऐ संचालित, शांत प्रभाव का एक तेजी से विकसित सेट प्रदान करता है ।
p

icsArt समायोज्य पारदर्शिता के साथ परतों का उपयोग कर डबल जोखिम बनाने के लिए अनुमति देता है । 

नि: शुल्क स्टिकर, क्लिपआर्ट & स्टीकर मेकर
PicsArt’s कट आउट टूल आपको हर किसी के लिए कस्टम स्टिकर बनाने और साझा करने देता है। PicsArt समुदाय ने पहले ही लाखों बनाए हैं मुफ्त कस्टम स्टिकर & क्लिपआर्ट & वे सब के लिए पकड़ लेता है के लिए आप मैसेजिंग में उपयोग करने के लिए कर रहे हैं & रीमिक्स-मुक्त करने के लिए. आप दूसरों की छवियों को फिर से मिलाने के लिए उपयोग कर, या उन्हें iMessage के माध्यम से साझा करने के लिए अपने संग्रह & उन्हें बचाने के लिए, अपने चित्रों को जोड़कर कस्टम स्टिकर का उपयोग कर सकते हैं ।
ड्राइंग और कैमरा

DOWNLOAD CLICK


No comments:

Post a Comment